जिओ का सबसे अधिक सस्ता 75 रुपये का प्लान, केवल तीन रुपये रोजाना के खर्च में सिम सक्रिय रहेगी

जिओ का सबसे अधिक सस्ता 75 रुपये का प्लान, केवल तीन रुपये रोजाना के खर्च में सिम सक्रिय रहेगी

रिलायंस जियो (Reliance Jio) का सबसे सस्ता प्लान:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के सस्ते प्लान को लेकर बहुत प्रसिद्धता है। आपको जियो के सबसे सस्ते 75 रुपये के प्लान के बारे में बताया जा रहा है जिसमें एक दिन की लागत केवल 3 रुपये है। इस सस्ते प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और इंटरनेट सेवाएं भी शामिल हैं।



रिलायंस जियो (Reliance Jio) का सबसे सस्ता प्लान:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के सस्ते प्लान की बात की जा रही है। आपको जियो के सबसे सस्ते 75 रुपये के प्लान के बारे में बताया जा रहा है, जिसका एक दिन का खर्च केवल 3 रुपये है। जियो के सस्ते प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और इंटरनेट जैसी सभी सेवाएं मिलती हैं। अर्थात, रोजाना 3 रुपये का खर्च करने वाले प्लान की कीमत 100 रुपये से भी कम है।

रिलायंस जियो का 75 रुपये का प्लान 

जियोफोन के 75 रुपये के प्लान में 23 दिनों की वैलिडिटी होती है। इसमें दैनिक 0.1MB डेटा मिलेगा। साथ ही, इसके अलावा 200MB का अतिरिक्त डेटा भी उपलब्ध होता है। जियो के इस प्लान में कुल मिलाकर 2.5GB डेटा प्राप्त होता है। इसके अलावा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS भी उपलब्ध होते हैं। इस प्लान की खासियत यह है कि यह सिर्फ जियोफोन उपयोगकर्ताओं के लिए है।

रिलायंस जियो का 91 रुपये का प्लान (Reliance Jio Rupees 91 Recharge Plan)

Jio के 91 रुपये के प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी शामिल है। यहाँ प्रतिदिन 0.1MB डेटा उपलब्ध होगा। साथ ही, आपको 200MB का अतिरिक्त डेटा भी प्राप्त होता है। इस प्लान में कुल मिलाकर 3GB डेटा उपलब्ध होता है। इसके अलावा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS भी मिलते हैं।

ग्राहकों के काम आएंगे ये सस्ते प्लान

अधिकांश ग्राहकों को इंटरनेट डेटा की बजाय वैलिडिटी की अधिक आवश्यकता होती है। उन्हें केवल डेटा की बजाय कम दर पर डेटा की आवश्यकता होती है। इस प्रकार की आवश्यकता को विशेष रूप से कॉलेज और पेशेवर छात्रों में अधिक महत्व होता है। इसलिए उन्हें इन प्लानों के साथ डेटा प्लान को अलग से रिचार्ज करवाना होगा। ये प्लान उन ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम है जिनका बजट संकटमय है। वे कम बजट में वैलिडिटी की इच्छा रखते हैं, साथ ही मुफ्त कॉलिंग का भी लाभ उठाना चाहते हैं।


Tags
To Top